भारत आज शाम 7:00 बजे वाईजग में दो मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज करेगी। इसके बाद भारत पांच दिवसीय मैचों की श्रृंखला भी कंगारुओं के साथ खेलेगी। गौरतलब है पिछले कुछ समय से भारतीय टीम बहुत शानदार प्रदर्शन कर रही है। इसके चलते भारत से काफी उम्मीदें हैं। इस श्रृंखला के बाद भारत को सीधे इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप को खेलना है।

आज के मुकाबले से पहले पूर्व भारतीय खिलाडी एवं क्रिकेट विशेषज्ञ संजय मांजरेकर ने अपनी प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया कमाल की बात यह है, कि उन्होंने एमएस धोनी को इस से बाहर रखा है।

मांजरेकर ने कहा है कि हम सबको पता है कि धोनी की वर्ल्ड कप में जगह पक्की है। इसलिये ऋषभ पंत को आजमाना चाहिए । हालांकि उन्होंने कर्नाटका के विकेटकीपर के एल राहुल को भी बाहर रखा है। वही संजय ने मुंबई के युवा स्पिनर मयंक को आजमाने की बात कही ।
उन्होंने शिखर धवन और रोहित शर्मा से ओपनिंग कराने की बात कही ।जबकि तीसरे नंबर ऋषभ पंत, पांचवे पर कार्तिक। छठे पर विजय शंकर और कुणाल में से कोई एक ऑलराउंडर खिलाने की बात कही। स्पिन अटैक पर यजुवेंद्र और मयंक को रखा है। तेज गेंदबाजी में उमेश सिद्धार्थ और बुमराह को रखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here