अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमण के बाद उनके घर जलसा से एक और बड़ी खबर आ रही है अमिताभ के बेटे एक्टर अभिषेक बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव निकली है। खबर के बाद पूरे देश से लगातार प्रतिक्रियाये आ रही है जिनमें अमिताभ बच्चन के जल्द ठीक होने की कामना की जा रही है साथ ही अभी अभी अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद हड़कम्प मच गया है।

amitabh abhishek corona
अमिताभ बच्चन के बाद बेटे अभिषेक बच्चन को भी घर के निकटवर्ती लीलावती अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। रात 11 बजकर 52 मिनट पर अमिताभ बच्चन के ट्वीट कर जानकारी देने के बाद अभिषेक बच्चन ने भी पिता की तरह खुद ही ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है कि वो भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

amitabh abhishek corona

 

हालांकि अभिषेक ने ट्वीट में यह भी बताया कि उनमें और उनके पिता में संक्रमण के लक्ष्ण काफी कम दिख रहे हैं जो अमूमन असिम्प्टोमेटिक लक्षण कहे जाते हैं जिसमें वायरस के संक्रमण के बावजूद लक्षण काफी कम होते हैं या नजर ही नहीं आते। धमचिक की जानकारी के अनुसारअमिताभ को कोरोना के हल्के लक्षण ही पाए गए हैं जिससे उनकी हालत फ़िलहाल चिंता से बाहर है।

amitabh abhishek corona

अमिताभ बच्चन ने प्राइमरी लक्षण नज़र आते ही अपना कोरोना टेस्ट करा लिया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करके इलाज शुरू कर दिया गया लेकिन कुछ ही देर बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन का टेस्ट भी पोसिटिव आ गया जिनका इलाज भी लीलावती अस्पताल में शुरू कर दिया गया है। अमिताभ बच्चन पहले से ही अस्थमा ,लीवर संबंधी गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रहे हैं ऐसे में उनके अंदर कोरोना के कम लक्षण राहत की बात है। अमिताभ के संक्रमण की पुष्टि के बाद उनके पूरे को स्टाफ सेल्फ आइसोलेशन में भेज गया है।

साथ ही अमिताभ बच्चन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद परिवार के सभी लोगों का टेस्ट किया गया है। साथ ही उनके घर के स्टाफ का भी टेस्ट किया गया है। परिवार के सदस्यों और स्टाफ की कोरोना जांच रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है। अभिषेक की जांच रिपोर्ट में पोसिटिव आने के बाद परिवार के दूसरे सदस्यों को लेकर चिंता बनी हुई है जिनकी रिपोर्ट भी जल्द आएगी।

amitabh abhishek corona

अमिताभ हाल फिलहाल में कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। अमिताभ की आने वाली फिल्मों में कई प्रमुख फिल्में शामिल है जैसे चेहरे, ब्रह्मास्त्र, बटरफ्लाई, झुंड और Uyarndha Manithan। इन दिनों इस अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग भी कर रहे थे इस शो के लिए प्रोमो वीडियो शूट कर चुके थे और जल्द शुरू होने वाले केबीसी के की शूटिंग की तैयारियां चल रही थीं । आज यानी शनिवार रात रात 10 बजकर 52 मिनट पर अमिताभ बच्चन ने अपने कोरोना पॉजीटिव होने की पुष्टि की और ये भी कहा कि उनके संपर्क में जितने भी लोग पिछले 10 दिन में आए हैं, सब अपना टेस्ट जरूर करा लें। अमिताभ बच्चन के परिवार के सभी सदस्यों और उनके स्टाफ का भी टेस्ट किया गया है जिसके परिणाम प्रतीक्षित हैं।

याद हो तो अमिताभ आखिरी बार फिल्म गुलाबो सिताबो में आयुष्मान खुराना के साथ नजर आए थे। फिल्म में अमिताभ की जबरदस्त परफॉर्मेंस ने एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया । अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले हैं । इस फ़िल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। पूरा देश अब उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है।

If you like us please follow us on below links-

Visit Our Website :- https://www.dhamchik.com

Follow us on facebook:- https://lnkd.in/gNsvNQH

Follow us on YouTube:- https://lnkd.in/gTZZg_N

Follow us on twitter:- https://lnkd.in/gVUWtik

Follow us on Linkdin:- https://lnkd.in/gTktuH8